Breaking News

Breaking News

PM Modi Security Breach: पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, जानें- क्या कहा?

 पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने वहां के लोगों से खास अपील भी की है.

PM Modi Security Breach: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'पंजाब के लोगों से अपील है कि प्रधानमंत्री मोदी को मंच तक जाने देते. खाली कुर्सियों तक जाने देना था. यहां भी उनकी कुर्सियां खाली हैं. उन्होंने आगे कहा कि एक बार मैं कहीं गया था. पार्टी के नेता रोक रहे थे. जब काफी देर हो गयी तो मैंने कहा कि कितनी देर रोकोगे. फिर एक ने बताया कि लोग कम आए. 25 लोग थे लेकिन फिर भी मैंने उनके बीच भाषण दिया.'


अखिलेश यादव ने कहा कि सुरक्षा महत्वपूर्ण विषय है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सबके सपनों में कोई न कोई आता है. बीजेपी के सपनों में कोई आता है कि उनकी नींद उड़ जाती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को जन विश्वास रैली नही जन माफी रैली निकालनी चाहिए. सपा के साथ अन्य पार्टियों के गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि सारे गठबंधन दलों के साथ सीट का गठबंधन बहुत जल्दी हो जाएगा.


जानिए 5 जनवरी को क्या हुआ था?

बता दें कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री एक चुनावी रैली करने पंजाब दौरे पर थे, कुछ कारणों के चलते उन्हें सड़क से यात्रा करनी पड़ी, लेकिन तभी हाईवे पर उनके काफिले को रोकने के लिए कुछ किसान प्रदर्शन करने उतर आए. प्रदर्शनकारी किसानों के चलते पीएम के काफिले को एक फ्लाईओवर पर ही करीब 20 मिनट तक रुकना पड़ा. जिसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया गया. इसके बाद पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पहुंचकर वहां के कर्मचारियों को कहा कि अपने सीएम को शुक्रिया कहना कि मैं यहां तक जिंदा लौट पाया हूं. 

PM Modi Security Breach: पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, जानें- क्या कहा? Reviewed by Sport Articles on जनवरी 07, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Sport Articles All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.